Header Ads Widget

Free me IPL 2022 Match live कैसे देखें जाने - best free ऐप ipl match live देखे

Free me IPL 2022 Match live कैसे देखें जाने - best free ऐप ipl match live देखे

Free me IPL 2022 Match live कैसे देखें जाने - best free ऐप ipl match live देखे


IPL फ्री में कैसे देखे | Free me IPL 2022 Match live कैसे देखें


अगर आप match me interest रखते है । और Free IPL match Live TV app की तलाश कर रहें हैं ओर आप अपने पसंदीदा IPL 2022 match ko Mobile , Laptop , या TV पर लाइव देखना चाहते हैं । आज में मनपसंद watch IPL match 2022 live With Free Apps के बारे में शेयर करने वाला हूँ ।


यहां हम IPL 2022 लाइव देखने के लिए सबसे अच्छे App और वेबसाइट के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बिल्कुल free है।(Important Note) यहां हम किसी app को promoting कर रहे हैं । हम केवल वही जानकारी share कर रहे जो google पर उपलब्ध हैं । जहाँ से आप IPL match देखे सकते हैं अगर आप Officially तौर पर IPL match 2022 देखना चाहते हैं तो आप Hotstar पर जा सकते हैं । और यदि आप free IPL match का मज़ा लेना चाहते हैं तो नीचे दिए गए स्टेप को follow करें 



फ्री में लाइव आईपीएल देखने वाला ऍप्स। Free me live IPL match dekhne wala Apps


Free IPL  Live TV app के बारे में सब लोग जानना चाहते हैं लेकिन कुछ भी ऐसे वेबसाइट है । जो बहुत पहले आर्टिकल पब्लिश करने की वजह से कुछ App work नहीं करता है जिसके कारण हमें बहुत problem आती हैं । तो आज में आपको top 12 Free IPL dekhne Wala app के बारे में बताने वाला हूँ जो अभी work कर रहा है। ओर इस बार की IPL match आप पूरा देख सकते हैं बिना कोई पैसा दिए ।


1. PikaShow app से free IPL match देखें





pikashow एक बहुत ही शानदार  app है जिसकी मदद से आप बहुत ही आराम में 2022 का IPL match full HD में देख सकते है, अभी दूसरे सभी apps अच्छे से काम नही कर रहे है लेकिन PikaShow app पूरी तरीके से काम कर रहा है IPL देखने वाला app के तौर पर।


इस app में आपको 100 से भी ज्यादा popular TV channels मिलेंगे जिन्हें आप live देख सकते है, जैसे Sony Max, Zee Cinema और Star Sports जैसे सभी चैनल आपको इस मे मिल जाएंगे।


और इसके अलावा जो इस app की सबसे बड़ी खासियत है वो है कि इसमे आप हर तरह की movies देख सकते है, bollywood, hollywood और सभी famous web series भी मिल जाएंगे जिन्हें आप बिलकुल फ्री में और HD quality में देख सकते है।


इस app को आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन से डाउनलोड कर सकते है।


              Download


2. Thop TV - Free IPL match App




Thop TV बहुत ही शानदार App है जिस मे आप बिलकुल ही free में Live IPL match या क्रिकेट देख सकते, इस app की खासियत है कि इसमें आप बिलकुल free में live TV देख सकते है इसके अलावा आप इसमे High Quality में IPL match भी देख सकते है बिल्कुल मुफ्त में।


इस app का interface बहुत ही clean है और ये app बिल्कुल easy to use है और इस app की सबसे बड़ी खासियत है कि आप इस app को बिल्कुल ही free में download कर सकते है और इसमे आप इसमे Netflix और Amazon Prime Video के web shows भी बिल्कुल ही free में देख सकते है।


ये एक ऐसा app है जिसमे आप बिलकुल ही free में IPL match देख सकते है लेकिन मैं आपको पहले ही बता दूं ये legal app नही है और आप भी इस app का इस्तेमाल करने से बचे, लेकिन फिर भी आप इसे download चाहते है तो इसे नीचे दिए गए download बटन से download कर सकते है और download करने के बाद ये app को open करके आपको app update करना होगा और उसके बाद आप बिलकुल ही free में IPL match देख पाएंगे।



App Name   

Thop TV

Downloads

5+ Million

Size   

18 Mb

Rating

4.4 Star


Download


3. Oreo TV - free IPL match देखने वाला App



Oreo TV app बहुत ही बेहतरीन IPL match देखने वाला app है जिसका इस्तेमाल आप बिलकुल ही free में कर सकते है Live IPL match देखने के लिए। इस app एक Live TV app है जिसमे आप 500 से ज्यादा TV channels को बिल्कुल ही free में देख सकते है।


इस app में movies, web series, Netflix shows और Live Sports भी देख सकते है जैसे football, WWE, tennis और cricket match। इस app की मदद से आप 2022 का Live IPL match भी देख सकते है बिल्कुल ही low quality से लेकर Full HD quality तक मे।


इस app का interface बहुत ही सरल जिससे आपको इस app को इस्तेमाल करने में किसी भी तरह की परेशानी नही आएगी और इस app के picture in picture (PIP) mode की वजह से आप इसमे IPL match देखते-देखते और भी दूसरे काम भी कर सकते है अपने mobile में।



App Name   

Oreo TV

Downloads

5+ Million

Size   

12 Mb

Rating

4.0 Star


Download


4. TATA Sky - Free में IPL match देखें




अगर आपके घर मे tata sky का set up box लगा हुआ है जिसमे star sports channel चालू है तो आप tata sky app को अपने मोबाइल में install करके अपने set up box के registered mobile से login करके बिल्कुल free में live IPL match देख सकते है।


और इस app में आपको और भी बहुत सारे features मिलेंगे जैसे आप इस app से ही आप tata sky का recharge कर सकते है। अपने पसंदीदा movies और TV show को download कर सकते है offline देखने के लिए।



App Name   

TATA SKY

Downloads

10 Million

Size   

23 Mb

Rating

4.2 Star


Download


5. Jio sim से Hotstar पर IPL देखेे



अगर आप Jio का सिम इस्तेमाल करते है तो आपके पास बहुत ही अच्छा मौका है hotstar पर free में IPL देखने का, जैसा कि आपको पता होगा hotstar पर IPL देखने के लिए hotstar का VIP/Premium Subscription लेना अनिवार्य है जिनकी कीमत ₹601/₹1066 है।


लेकिन अगर आप jio sim user है तो आप अपना sim ₹601 से रिचार्ज कर सकते है। इसमे आपको 3gb data/daily, unlimited calls और hotstar का VIP subscription मिलेगा पूरे 1 साल के लिए।


देखा जाए तो 3gb data per day के लिए आपको वैसे भी ₹601 देना पड़ जाते है jio में और उसमें ₹52 और ज्यादा add करके रिचार्ज करते है तो आपको ₹601 का VIP plan आपके सिर्फ ₹52 में पड़ेगा।



App Name   

Hotstar

Downloads

100 Million

Size   

19 Mb

Rating

4.1 Star


Download


6. YuppTV - free में IPL match देखने वाला app




YuppTV एक लाइव TV देखने वाला एप्प है जिसकी मदद से आप IPL भी देख सकते है, इसमे आपको 100 से भी ज्यादा TV चैनल्स मिलेंगे जिसकी वजह से आप आईपीएल के अलावा सीरियल और न्यूज़ भी देख सकते है।


इस फ्री में आईपीएल देखने वाला एप्प की मदद से आप कुछ देर तक फ्री में मैच देख पाएंगे और उसके बाद से आपको इस एप्प में TV देखते रहने के लिए आपको इस app का सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ेगा।


इसमे आप लाइव TV देखने के साथ साथ पुराने एपिसोड और पुराने न्यूज़ भी देख सकते है और इस app का इस्तेमाल करना भी बोहोत easy है तो ऐसे में यह एप्प काफी easy to use है।



App Name   

Yupp TV

Downloads

10 Million

Size   

15 Mb

Rating

3.5 Star


Download


7. IPL 2022 se ipl score dekhe


ये IPL 2021 का official App है जहाँ से लाइव IPL Scores देख सकते है, इसके अलावा भिनापको इसमे को सारे और features मिलेंगे जैसे हर ball की कमेंटरी और सभी IPL matches के highlights भी आप ये देख सकते है।


साथ ही इसमे आपको आईपीएल और क्रिकेट से जुड़ी news भी देखने को मिलेंगी।



App Name   

IPL 2022

Downloads

10 Million

Size   

9 Mb

Rating

4.1 Star


Download


8. VideoBuddy



VideoBuddy एक बोहोत ही पुराना और popular app है जिसका ज्यादातर इस्तेमाल गाना डाउनलोड करने के लिए या फिर मूवी download करने के लिए किया जाता है। लेकिन अब यह एप्प एक IPL देखने IPL Free Me Kaise Dekhe | Free me IPL 2021 Match live कैसे देखें का इंटरफ़ेस बहुत सरल है जिसकी वजह से आपको इसका इस्तेमाल करने में किसी तरह को परेशानी नही आएगी।


लेकिन इस app की सबसे बुरी बात यह है कि यह app adult content को बहुत प्रमोट करता है तो ऐसे में आप चाहे तो इस एप्प का इस्तेमाल करने से बच सकते है और इसकी जगह आप oreo TV या Television App का इस्तेमाल कर सकते है आईपीएल देखने वाला एप्प के रूप में।



App Name   

VideoBuddy

Downloads

10 Million

Size   

18 Mb

Rating

3.5 Star


Download

Read also :-अमीर कैसे बने जानने के लिए पढ़े


9. Cricbuzz - free आईपीएल dekhne wala



Cricbuzz App एक live score देखने वाला app और यह दुसरे Apps के मुकाबले काफी ज्यादा Popular App है क्योकि यह App Live Score की Update हमें TV Channel के पहले दे देता है। जिसकी मदद से आप हर Cricket Player का Record जान सकते है। उनके Total रन के बारे में जान सकते है।


Online Live Match का Score देख सकते है। कितने Over बाकी है और कितनी Over बचे हुए है ये जान सकते है। कौनसा Player कैसे Out हुआ और कब Out हुआ उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल कर सकते है और साथ ही आप इस app से Cricket Match की सभी News तुरंत देख सकते है। जिसकी वजह से इस App को कई सारे लोग Live Telecast App के नाम से भी जानते है। 


आपको Cricket Match Commentary के साथ देखना पसंद है तो आप इस Cricbuzz App की मदद से कई सारी Language में Commentary सुन सकते है और Live Cricket Match score देखने का लुप्त उठा सकते है। 


कई बार कुछ जरूरी काम की वजह से Live Match देखना छुट जाता है तो आप Cricbuzz App की मदद से Match की Highlights भी देख सकते है। इसी वजह से India के अंदर Online Live IPL Match देखने के लिए Cricbuzz App का इस्तेमाल बोहोत सारे लोग कर रहे है।



App Name   

Cricbuzz

Downloads

100 Million

Size   

11 Mb

Rating

4.4 Star


Download

Read also :- हमारी  मृत्यु कब होंगी जाने


Read also :- अपनी मौत की तारीख जाने


Read also :- आप अपनी मौत की तारीख जाने


10. JioTV से free IPL match देखें



Jio TV भी बहुत ही अच्छा IPL match देखने वाला app है। आजकल India में सभी लोगो के Phone में Jio सीम Available है और कई सारे लोगो के पास Jio Company का Phone भी है। अगर आप jio sim का इस्तेमाल करते है तो तो jio TV की मदद से बिलकुल Free में live मैच देख सकते है। 


jio TV की मदद से आप बिलकुल Free में Live Cricket Match देख सकते है और इसके अलावा आप इस app में Movies, News, Serial और Live Streaming भी कर सकते है। इसमे आपको 500 से भी ज्यादा TV channels मिलेंगे जिन्हें आप बिलकुल free में देख सकते है और इसमे आपको Star Sports के channels भी मिलेंगे जिनमे आप live cricket match देख पाएंगे।


Read also :- घर बैठे loan कैसे ले जाने


App Name   

Jio TV

Downloads

100 Million

Size   

12 Mb

Rating

4.1 Star


Download


11. SonyLiv



आप सभी को Sony Liv TV Channel के बारे में तो  सब तो  पता ही है जैसे जैसे इस TV Show की लोकप्रियता बढ़ती गई वैसे ही Liv TV Channel का एप्लीकेशन भी आ गया जिसमे आप Online Movies, TV Shows, Comedy Shows, Drama, Live Cricket Match, Football Match, WWE जैसे कई सारे Online Shows आप SonyLiv App की मदद से देख सकते है। 


आप Hotstar की तरह ही SonyLiv पर Online IPL Match Free में देख सकते है। इसी लिए ज्यादातर लोग SonyLiv App को भी अपने Phone में Install रखते है।

Read also :-अमीर कैसे बने जानने के लिए पढ़े



App Name   

SonyLiv

Downloads

100 Million

Size   

23 Mb

Rating

3.7 Star


Download


12. Espncricinfo



Espncricinfo आप इसके Quick Cricket Match Updates देने वाले Feature की मदद से live cricket match देखने का मज़ा ले सकते है और यह काफी ज्यादा मशहुर App है, इस App में आप Upcoming Match, T20, IPL, CPL, ICC, World Cup सभी के live score देख सकते है।


इसमे आप Run, Over, Ball By Ball Cricket Score और को अपने Phone के अंदर Online देख सकते है। इसी लिए Espncricinfo एक बहेतरीन App है Online Match score देखने के लिए।



App Name   

ESPNcricinfo

Downloads

10 Million

Size   

21 Mb

Rating

4.0 Star


Download


IPL फ्री में कैसे देखे के बारे में अंतिम शब्द


तो दोस्तों आपको यह लेख "Free me IPL 2022 Match live कैसे देखें "इत्यादि के बारे में जानकारी प्राप्त की। अगर आपको यह लेख अच्छी लगी हो, तो इसे शेयर जरुर करें।


Related search:-



आईपीएल फ्री में कैसे देखें 2021 app?

आईपीएल फ्री में कैसे देखे?

फ्री में आईपीएल कौन से ऐप पर देखें?

आईपीएल देखने के लिए कौन सा ऐप?

IPL Live TV Mod APK

Apps to watch IPL live free without subscription

HD TV Live APK IPL

Live TV APK 2021 free

YuppTV IPL

How to watch IPL 2020 free

IPL 2021 live streaming channel

How to watch IPL 2021 free without subscription


आज का मैच कैसे देखें

फ्री आईपीएल 2020 Free App

हॉटस्टार पर फ्री में मैच कैसे देखें

फ्री में एप्पल कैसे देखें

थोप टीवी पर आईपीएल कैसे देखें

फ्री आईपीएल 2021 Free app

लाइव मैच कैसे देखें

फ्री में आईपीएल देखने वाला ऐप


IPL Live TV app free download

How to watch IPL live for free

Best app to watch IPL live free 2021

IPL Live streaming free app for android

Hotstar IPL live Free APK download

IPL live streaming 2021 free


आईपीएल फ्री में कैसे देखें 2021 LIVE?

फ्री में आईपीएल कौन से ऐप पर देखें?

फ्री में लाइव मैच कैसे देखें?

लाइव मैच कौन से ऐप पर देखें?



आईपीएल मैच लाइव कैसे देखें

फ्री आईपीएल 2020 Free App

फ्री में आईपीएल देखने वाला एप्स

आईपीएल फ्री में कैसे देखें 2021

जिओ टीवी पर आईपीएल कैसे देखें

फ्री आईपीएल 2021 Free app




Read also :- हमारी  मृत्यु कब होंगी जाने


Read also :- अपनी मौत की तारीख जाने


Read also :- आप अपनी मौत की तारीख जाने




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ