Header Ads Widget

क्या आंखें मौत की भविष्यवाणी कर सकती हैं?-Can eyes predict death?-ऑस्ट्रेलिया में वैज्ञानिक संभावित सबूत रखने का दावा करते हैं

 क्या आंखें मौत की भविष्यवाणी कर सकती हैं?-Can eyes predict death?-ऑस्ट्रेलिया में वैज्ञानिक संभावित सबूत रखने का दावा करते हैं


क्या आंखें मौत की भविष्यवाणी कर सकती हैं?-Can eyes predict death?- kya aankh maut ki bhavishyavani kar sakti hai ऑस्ट्रेलिया में वैज्ञानिक संभावित सबूत रखने का दावा करते हैं


क्या आपने कभी किसी की मृत्यु की भविष्यवाणी करते हुए अपने दिमाग को पीसने में घंटों बिताए हैं?  खैर, जवाब बहुत आसान है।  अपनी आंखों का स्कैन करें, और सब कुछ सामने आ जाएगा।


क्या आंखें मौत की भविष्यवाणी कर सकती हैं?-Can eyes predict death?-ऑस्ट्रेलिया में वैज्ञानिक संभावित सबूत रखने का दावा करते हैं
क्या आंखें मौत की भविष्यवाणी कर सकती हैं?-Can eyes predict death?-ऑस्ट्रेलिया में वैज्ञानिक संभावित सबूत रखने का दावा करते हैं

ऑस्ट्रेलिया में वैज्ञानिक संभावित सबूत रखने का दावा करते हैं


Australia शोधकर्ताओं ने एक न्यू आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) कार्यक्रम तैयार किया है जो किसी भी व्यक्ति के जीवन के वर्षों की भविष्यवाणी करने में मदद कर सकता है, केवल उनके रेटिना-आंख के पीछे के ऊतक को देखकर।


ब्रिटिश जर्नल ऑफ ऑप्थल्मोलॉजी में निष्कर्ष, रेटिना के अध्ययन पर आधारित हैं - जिसे वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि यह डॉक्टरों को किसी के स्वास्थ्य पर गहराई से नज़र डालने की अनुमति देने में "खिड़की" के रूप में कार्य करता है।


www.death_cloth.org login । www.death_cloth.org online । आप कब और कैसे मरोगे । जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । Www death_cloth । Www death date your name । www.death_cloth.org official website india । Www मौत Clock ऑर्ग । इंसान की मृत्यु क्यों होती है । Www मौत घड़ी ऑर्ग एप्लिकेशन डाउनलोड । हम कब मरेंगे । गूगल आप कब मरोगे । www.death_cloth.org download । मौत का पता कैसे चलता है? । आप की मृत्यु कब और कैसे होगी? । मृत्यु कैसे होती है इंसान की? । क्या मौत पहले से ही निश्चित होती है? । अकाल मौत कोई नहीं मरता, जान लेने से 24 घंटे पहले हर इंसान को ये 4 संकेत देते हैं यमराज । गूगल आप कब मरोगे



मेलबर्न के सेंटर फॉर आई रिसर्च के शोधकर्ताओं ने यह दावा किया कि एआई एल्गोरिदम लगभग 19,000 फंडस स्कैन का विश्लेषण करने के बाद रेटिना की उम्र का सटीक अनुमान लगाता है।


"रेटिना प्रणालीगत संवहनी और तंत्रिका संबंधी रोगों की अंतर्निहित रोग प्रक्रियाओं का मूल्यांकन करने के लिए एक अद्वितीय, सुलभ खिड़की प्रदान करता है जो मृत्यु दर के बढ़ते जोखिमों से जुड़े हैं," अध्ययन लेखक डॉ मिंगगुआंग हे ने लिखा, मेलबर्न विश्वविद्यालय और केंद्र में नेत्र संबंधी महामारी विज्ञान के एक प्रोफेसर के लिए  ऑस्ट्रेलिया में नेत्र अनुसंधान।


अध्ययन ने यूके बायोबैंक में भाग लेने वाले लोगों द्वारा दिए गए नमूनों से 130,000 से अधिक रेटिना छवियों का विश्लेषण किया, 40 और 69 वर्ष की आयु के बीच 500,000 से अधिक यूके प्रतिभागियों का एक दीर्घकालिक सरकारी अध्ययन।


Read also :- grena free fire redeem code कैसे use करें


अध्ययन में पाया गया कि किसी व्यक्ति की वास्तविक उम्र और आंख में पहचानी गई पुरानी जैविक उम्र के बीच अंतर के प्रत्येक वर्ष के लिए किसी भी कारण से मृत्यु के जोखिम में 2 प्रतिशत की वृद्धि हुई थी।


 "रेटिनल उम्र के अंतर और गैर-हृदय / गैर-कैंसर मृत्यु दर के बीच महत्वपूर्ण संबंध, साथ में आंख और मस्तिष्क के बीच लिंक के बढ़ते सबूत, इस धारणा का समर्थन कर सकते हैं कि रेटिना न्यूरोलॉजिकल रोगों की 'खिड़की' है," लेखक  लिखो।


Read also :- हमारी  मृत्यु कब होंगी जाने


Read also :- अपनी मौत की तारीख जाने


Read also :- आप अपनी मौत की तारीख जाने


www.death_cloth.org login  ।  www.death_cloth.org online  ।  आप कब और कैसे मरोगे । www.death_cloth.org website india । Www death_cloth । जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । 


www.death_cloth.org hindi । www.death_cloth.org check । www.death_cloth.org website real । www.death_cloth.org login । Death Countdown app । Www death_cloth org review । www.death.date your name । 


Death day calculator astrology । Is death clock accurate । Death age calculator । How can I know my death time in astrology? । How do you calculate death age? । What is a death clock? । What is death life? । 


Read also :- घर बैठे loan कैसे ले जाने


Read also :- घर बैठें पैसे कैसे कमाये जाने



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ