Header Ads Widget

अब आपके आंखे बतायेंगे आपके मौत | आप कब और कैसे मरोगे ? | aab, aapke aakhe batayenge aapke maut । Aap kab or kaise marenge। www.death_cloth.org official website india

 अब आपके आंखे बतायेंगे आपके मौत | आप कब और कैसे मरोगे ? | aab, aapke aakhe batayenge aapke maut । Aap kab or kaise marenge। www.death_cloth.org official website india, मौत आने से पहले का संकेत ?, मौत आने से पहले शरीर का रंग बदल जाता है ?



अब आपके आंखे बतायेंगे आपके मौत | आप कब और कैसे मरोगे ? | aab, aapke aakhe batayenge aapke maut । Aap kab or kaise marenge। www.death_cloth.org official website india


दोस्तो आज के इस पोस्ट में जानेगे । की मृत्यु कैसे पता करे । हमारे मृत्यु कब होगा । और क्या कारण से होगा । इसके साथ ही ये भी जानेगे । की मृत्यु के पहले का संकेत क्या है । 


अब आपके आंखे बतायेंगे आपके मौत | आप कब और कैसे मरोगे ? | aab, aapke aakhe batayenge aapke maut । Aap kab or kaise marenge। www.death_cloth.org official website india
अब आपके आंखे बतायेंगे आपके मौत | आप कब और कैसे मरोगे ? | aab, aapke aakhe batayenge aapke maut । Aap kab or kaise marenge। www.death_cloth.org official website india


अब आपके आंखे बतायेंगे आपके मौत | आप कब और कैसे मरोगे ? | www.death_cloth.org official website india 



दोस्तो मृत्यु कैसे भी हो । काल या अकाल अचानक नहीं आती है ।  मौत के आने से पहले भी कुछ संकेत देती है जिसकी प्रक्रिया 6 माह पूर्व ही शुरू हो जाती है । आज हम आपको बताएंगे । वो 10 तरीके जिनसे आप आने वाली मौत के बारे में पहले से ही जान सकते हैं ।



और सही उपाय करके कुछ समय के लिए उसे टाल भी सकते है । दोस्तो ये संकेत हमारे आसपास ही होते हैं। मगर हम इन पर ध्यान नहीं देते है ।  और फिर सोचते है । कि अचानक की मौत की खबर कैसे आगई । तो चलिए  पोस्ट को शुरू करते है । और जानते हैं कि मौत आने से पहले क्या क्या संकेत देती है? 


मौत आने से पहले का संकेत ? Signs before death?


Step.1 दोस्तो ज्योतिष शास्त्र में मानव शरीर के सात चक्र बताए गए हैं। पहला चक्र है मूलाधार चक्र जो रीड की हड्डी के नीचे गुदा और लिंग के मध्य होता है।



मनुष्य के अंदर कितने मूलधर चक्र होता है ? How many muladhara chakras are there in a human being?


Step.2  स्वाधिष्ठान चक्र जो लिंग से 4 अंगुली ऊपर है। 


Step.3 मणिपुर चक्र जो नाभि में स्थित है। 


Step.4 अनाहत चक्र जो हृदय में स्थित है।


Step.5 विशुद्ध चक्र जो कंठ में स्थित है। 


Step.6 आज्ञा चक्र जो प्रकृति यानी कि आइब्रोज में इस्तित है 


Step.7 शेषराव चक्र जो सिर के चोटी वाले अस्थान पर इस्तित है । 



Read also :- grena free fire redeem code कैसे use करें


मृत्यु आने के पहले संकेत कोंन देता है ? Who gives the first signs of death?


पुराणों में वर्णित है कि मृत्यु की आहट सबसे पहले मस्तिष्क में नहीं बल्कि नाभि में होती है। यानी मृत्यु के आने के बारे में सबसे पहले नाभि चक्र से जाना जा सकता है। आणि कि अगर किसी की मृत्यु के आसार बन रहे हैं तो उसका नाभि चक्र टूटना शुरू कर देगा।



मगर यह नाभि चक्र 1 दिन में नहीं टूटता। इसके टूटने की क्रिया लंबे समय तक जारी रहती है और जैसे-जैसे चक्र टूटता जाता है। मृत्यु के करीब आने के और कई दूसरे लक्षण महसूस होने लगते हैं तो आप इस नाभि चक्र के जरिए जान सकते हैं कि आपकी आयु कितनी बचे है। 



मृत्यु आने से पहले हथेली का चीन नही दिखाई देता है ? 

आपको बता दें। इस समुद्री शास्त्र में लिखा हुआ है कि जब मृत्यु आती है तो हथेली में मौजूद रेखाएं । अस्पष्ट और इतनी हालकि दिखाई देने लगती है । कि उसे देख पाना मुश्किल होता है। जैसा आप समझ सकते हैं कि बुजुर्गों में यह सब आम तौर पर देखा जा सकता है। 



जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ती है । वैसे-वैसे उनकी हाथों की रेखाएं गायब होने लगती है और अपनी जीवनशैली की समाप्ति की तरफ बढ़ रहे होते हैं। मगर आपको बता दें। किसी जवान व्यक्ति की अगर अकस्मात मौत लिखी है। तो कुछ महीनों पहले उसकी रेखाएं धुंधली  होने शुरू हो जाएंगी ।



और इतनी साफ नजर नहीं आएगी। जितनी पहले आती थी । ऐसे में कुछ और नहीं बल्कि संकेत होता है। आगे आने वाली मौत का संकेत



मौत आने से पहले साये नजर आती है ? Are there shadows before death?


जिस व्यक्ति की मृत्यु होने वाली है । उसको अपने आसपास कुछ सायो के मौजूद होने का एहसास होता है। ऐसे व्यक्तियों को अपने पूर्वज और कई मृत नजर आते रहते हैं और उन्हें देखकर वह डरते रहते हैं। आपको बता दें कि कई वैज्ञानिकों ने साबित किया है।



कि सपने कई बार भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत देते हैं और अगर किसी को लगातार बुरे सपने आते हैं और कई बार साए दिखने लगते हैं तो उसको एक भ्रम मत मानिए। मृत्यु के कई संकेतों में से एक है। 



 मौत आने से पहले उसको कोई नही दिखाई देता है ? He doesn't see anyone before death comes.


दोस्तो हिंदू गाथा गरुड़ पुराण में भी बताया गया है। जब बिल्कुल मौत करीब आती है तो व्यक्ति को अपने करीब बैठा इंसान ही नजर नहीं आता। ऐसे समय में व्यक्ति को यम के दूत नजर आने लगते हैं और व्यक्ति उन्हें देख कर डरता है । और कई बार लोग इसको भूत प्रेत का चक्कर बताकर टाल देते हैं। 



मगर असलियत में आप की मौत आपसे संपर्क कर रही होती है। अगर आपको कोई ऐसी कहानी अपने बारे में बताएं तो उसको उसका भर्म मानकर उसका मजाक मत उड़ाए । बल्कि उस बात को गंभीर तोर  पर लेकर उसके बारे में और गहराई से जानिए 



मौत आने से पहले नाशा , अल्कोहल , चिंता बताते है ? 

अगला संकेत है । नशा , रोग , अत्यधिक चिंता अधिक कार्य करने वाले लोगों के लिए उनके शरीर के भीतर की सभी नाडिया कमजोर हो जाती है। यह उसी तरह है ।  कि हम किसी इमारत की सबसे नीचे की मंजिल को खोद दे और उसके ऊपर के माले कहां टिक पाएंगे ।



ऐसे ही ऊपर बताए गए व्यक्तियों के साथ होता है। ऐसे व्यक्ति की आंखों के सामने बार-बार अंधेरा छा जाता है। उठते समय बैठते समय या सफर करते समय अचानक आंखों के सामने अंधेरा छा जाता है। यदि यह लक्षण 3 सप्ताह तक बने रहे तो तुरंत ही योग आयुर्वेद ओर ध्यान की शरण में जाना चाहिए। 



या किसी अच्छे डॉक्टर से सलाह ले। माना ये भी जाता है कि इस अंधेरे छा जाने वाले रोग के कारण उस व्यक्ति को चांद में भी दरार जैसा नजर आता है। उसे लगता है। चांद दो टुकड़ों में है। आपको जानकर हैरानी होगी। जिन लोगों की मृत्यु में एक माह शेष रहता वह अपनी छाया को भी खुद से अलग देखने लगते हैं । 



www.death_cloth.org login  ।  www.death_cloth.org online  ।  आप कब और कैसे मरोगे । www.death_cloth.org website india । Www death_cloth । जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । www.death_cloth.org hindi । www.death_cloth.org check । www.death_cloth.org website real । www.death_cloth.org login । Death Countdown app । Www death_cloth org review । www.death.date your name । Death day calculator astrology । Is death clock accurate । Death age calculator । How can I know my death time in astrology? । How do you calculate death age? । What is a death clock? । What is death life? । Free Lifespan prediction by date of birth



और कभी-कभी ऐसे हालात बन जाते हैं कि लोगों को अपनी छाया का सिर  दिखाई नहीं देता। अब चाहे वो छाया पर सिर कहीं छुप गया हो। या कोई और कारण हो । यह बताता है। उस व्यक्ति के ऊपर काल का चक्र शुरू हो चुका है।



मौत आने से पहले मनुष्य शरीर गंध देता है ?Human body gives odor before death? 


आयुर्वेद अनुसार मृत्यु से पहले मानव शरीर से अजीब सी गंध आने लगती है। ऐसे मृत्यु गंध कहा जाता है। यह किसी रोग वेधा आधार , मस्तिष्क घात आदि के कारण उत्पन्न होती है। यह गंध किसी मुर्दे की गंध की तरह ही होती है और उसे काफी हद तक मिलती जुलती है ।



और बहुत समय तक किसी अंदरूनी रोग को टालते रहने का परिणाम यह होता है कि भीतर से शरीर लगभग मर चुका होता है ।  बस बाहर से आंखें बंद करना बाकी रहता है।



मौत आने से शीशी में दूसरे का चेहरा देखना ?Seeing another's face in the vial due to death? 


कभी-कभी व्यक्ति को शीशे में जब अपना चेहरा ना देख कर किसी और के चेहरे के होने का भ्रम होने लगता है तो वह भ्रम नहीं होता बल्कि दूसरी दुनिया की तरफ का पैगाम होता है। आपको बता दें जब कोई व्यक्ति चंद्र सूर्य  आग से उत्पन्न होने वाली रोशनी को भी नहीं देख पाता है ।



तो ऐसा माना जाता है कि वह इंसान भी बस कुछ माह और जीवित रहेगा और तो और जब कोई व्यक्ति पानी में तेल में शीशे में  अपनी परछाई न देख पाए। यह पर छाई धुंधली में दिखाई देने लगे। तो ऐसा इंसान मात्र 6 महीने का जीवन और जीता है और यह वाले संकेत आपको गरुड़ पुराण में वर्णित मिल जाएंगे। 



सांस लेने और छोड़ने की गति तय करती है मौत ?Death determines the speed of inhalation and exhalation? 


सांस लेने और छोड़ने की गति भी तय करती है। मनुष्य का जीवन । जिस व्यक्ति के साथ बहुत धीरे चल रही है। और उसे कैसे भी शांति न मिल रही हो तो उसका बचना मुश्किल है। कहते हैं जो व्यक्ति सिर्फ दाहिनी नासिका यानी नाक पर ही 1 दिन और रात निरंतर सवास ले रहा है। 



सर्दी जुकाम को छोड़कर तो यह किसी गंभीर रोग के घर आने की सूचना है। यदि उस पर वह ध्यान नहीं देता तो 3 वर्ष में उसकी मौत निश्चित है जिसके दक्षिण स्वास्थ लगातार तीन दिन तक चलती रहे तो व्यक्ति को संसार में 1 वर्ष का मेहमान मानना चाहिए। 



इसके साथ साथ यदि सांस अगर नाक को छोड़कर मुंह पर चलने लगे तो आदमी 2 दिन के अंदर खत्म हो सकता है । हालकि बता दें। प्राणायाम करते रहने से सभी तरह के रोगों से बचा जा सकता है। 



मौत आने से पहले शरीर का रंग बदल जाता है ?Does the color of the body change before death? 


जब किसी व्यक्ति के शरीर अचानक पीला या सफेद पड़ जाए और ऊपर से कुछ लाल दिखाई देने लगे तो समझ लेना चाहिए। उस इंसान की मृत्यु छह माह में होने वाली है। जब किसी व्यक्ति का मुह , जीभ , कान ,आंखें ,नाक , अच्छी तरह से जकड़ जाए यानि पथरा जाए 



www.death_cloth.org login । www.death_cloth.org online । आप कब और कैसे मरोगे । जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । Www death_cloth । Www death date your name । www.death_cloth.org official website india । Www मौत Clock ऑर्ग । इंसान की मृत्यु क्यों होती है । Www मौत घड़ी ऑर्ग एप्लिकेशन डाउनलोड । हम कब मरेंगे । गूगल आप कब मरोगे । www.death_cloth.org download । मौत का पता कैसे चलता है? । आप की मृत्यु कब और कैसे होगी? । मृत्यु कैसे होती है इंसान की? । क्या मौत पहले से ही निश्चित होती है? । अकाल मौत कोई नहीं मरता, जान लेने से 24 घंटे पहले हर इंसान को ये 4 संकेत देते हैं यमराज । गूगल आप कब मरोगे




तो ऐसे माना जाता है। ऐसे इंसान की मौत का समय भी लगभग 6 माह बाद आने वाला है। इसके अलावा जिस इंसान की जीभ अचानक से फूल जाए । बातों से मवाद आने लगे और सेहत बहुत खराब रहने लगे । तो मान लीजिए उस व्यक्ति का जीवन मात्र 6 महीने शेष है। 



अकाल मृत्यु कान से पता करे ?Know premature death by ear? 


चलिए अब आपको अब हम एक उपाय बताते हैं जिससे आपको अभी करना चाहिए। दोस्तों अभी आप अपने हाथों से कान बंद कर लीजिए और ऐसा करने पर किसी भी प्रकार की। अगर आपको आवाज सुनाई नहीं दे रही तो यह गलत संकेत है।


Read also :- हमारी  मृत्यु कब होंगी जाने


Read also :- अपनी मौत की तारीख जाने


Read also :- आप अपनी मौत की तारीख जाने




सामान्य तौर पर व्यक्ति जब अपने कान पर हाथ रख ते है। तो उन्हें कुछ आवाज सुनाई देती है । लेकिन जिस व्यक्ति का अंत समय निकट होता है । उसे किसी भी प्रकार की आवाज सुनाई देनी बंद हो जाती है। इसके अलावा अचानक ही मोटा शरीर दुबला और दुबला शरीर मोटा हो जाए । तो एक माह में उस इंसान की मृत्यु हो जाती है ।



अब आपके आंखे बतायेंगे आपके मृत्यु की समय ?Now your eyes will tell the time of your death?

 

दोस्तो आँखों के बिना जीवन अंध कार जैसा लगता है। अगर आंख नही रहे तो दुनिया के कोई भी चिज को नही देख सकते है। लेकिन यही आंखे आपके मौत के बारे में बताने लगे तो क्या होगा । दोस्तो में आपको कोई मजाक नही कर रहा हूं। ये सच मे हक़ीक़त है। 


Read also :- E-sharm card कैसे apply करे और क्या फायदे हैं



Australia के सुध कर्ताओ का मानना है। कि इंशान ओर रेटिना आणि आंख की उम्र के बीच का अंतर निकाल कर ये बताया जा सकता है। कि इनसान अभी और कितना जीवित रहेगा । 



आंखे कैसे बताते है मृत्यु का समय ?How do eyes tell the time of death? 


दर्शल ये Research के दौरान आंखों को Artificial intelligence Program के मदद से Analysis किया जाता है। ओर  Calculations के बाद इंसानों के मौत का पता लगाया जाता है। और यही नही अब तक करीबन 190000 हजार लोगों पर ये सुध करता उन सभी लोगो का मौत का पता लगा जा चुका है । 


Read also :-अमीर कैसे बने जानने के लिए पढ़े


दोस्तो क्या Science ने दिमाग पाया है। जीते जी किसी के मौत के बारे में बता देता है। अब दोस्तो अब चलिए जानते है। कि आप online Website के मदद से कैसे आप अपने मौत का पता लगा सकते है। 


यदि जन्म कुंडली में बृहस्पति अष्टम में है तो हमारी मृत्यु का कारण क्या होगा । Mrityu yog calculator । आयु निर्णय ज्योतिष


Mrityu yog in Kundali । Date of birth se jane mrityu । कुंडली में आयु


जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । कुंडली में अष्टम भाव । राहु की महादशा में मृत्यु । मृत्यु की भविष्यवाणी । कुंडली में ईश्वर प्राप्ति के योग । अल्पायु योग कैलकुलेटर । आपकी मृत्यु कब होगी और उसका कारण क्या होगा । कुंडली में मृत्यु की गणना । कुंडली में 12 भाव के स्वामी । साधना में सिद्धि के ज्योतिषीय योग । ईश्वर की प्राप्ति कैसे हो



जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी


दोस्तो एघक Google पर Website है। जो दावा करता है। कि आप आणि हम सभी के--hyhrs मृत्यु के date को बता सकता है। तो दोस्तो चलिए अब ये भी जान लेते है। कि कैसे वो Website मौत के तारिक को बताता है। और उसके लिए हमे क्या करना होगा । तो चलिए जानते है। 


Step.1 अपने मौत के तारिक को पता लगाना चाहते हैं। तो इसके लिए आपको बता दे कि इसके  official website  पर जाना होगा । जो कि website का नाम है। 



www.death_cloth org . Com इस website पर आपको जाना है। तो आप सिंपल Google पर जाना है ४rgRf ये आपको Search करना है। या फिर आप हमारे दिए गए । Website में इसके मदद से भी आप उस Website पर जा सकते है। 



Step.2 तो दोस्तो आप Www.death_cloth official website पर अब आ जाएंगे । तो आपके पास इस तरह से एक from आएगा । जो कि आप निचे image में देख सकते है। 


Read also :- www.death_cloth.org official website india 



तो दोस्तो आपको इस image के अनुशार ही आपको यहाँ पर भरना है। जैसे की में आपको बता देगा हूं। 


 1.  born day


 2.  gender


 3.  drinking details


 4.  alcohol abuse


 5.  country name


 6.  BMI


 7.  Hope


सबसे पहले ऊपर में आपको अपना जन्म तिथि (date of birth) को डालना है । फिर उसके निचे में आपको Gender को select करना है। कि आप लड़का है। या लड़की या फिर Custom है। आप ये आपको select करना है। 


Read also :- घर बैठे loan कैसे ले जाने


Read also :- घर बैठें पैसे कैसे कमाये जाने


फिर उसके नीचे में आपको Drinking Detail's को भरना है। कि आप कितने शराब पीते है। उसके नीचे में आपको भरना है। कि आप देशी शराब पीते है। या अंग्रेजी ये भी आपको डालना है। 



उसके नीचे में आपको अपना Country Name Select करना है। कि आप कोंन से देश से है। वो भी आपको Select करना है। 



उसके बाद में आपको ये भरना होगा । last में की आपके शरीर में कोंन से बीमारी है। इतना भरने के बाद आपको नीचे Submit वाले ओपंसन पर click कर देना है। 



अब आपके मृत्यु के तारिक ओर पता सब चल जाएगा । आपके मौत कब होगा । कितने बजे होगा । किस कारण से होगा । ये सब आपको बता देगा । जिससे आप बहुत आसानी से मौत के बारे में जान सकते है। 



Counseling 


तो दोस्तों यह थे वह संकेत की जिसकी वजह से आप जान सकते हैं। किसी इंसान की मृत्यु आसपास है। या फिर जल्दी से दुखद समाचार मिलने वाले हैं। वैसे तो हम यही कामना करते हैं कि यह पोस्ट आपके लिए बिल्कुल भी उपयोगी ना हो।


मगर मौत भी एक ऐसा सच है । जिसे  टाला नहीं जा सकता। आज नहीं तो कल हम सबको इस से मुलाकात करनी ही है। हा मगर इनमें से कुछ ऐसी बातें जरूर है जिन्हें देखकर हम अपने आप को सुधार सकते हैं और ऊपर बताए गए संकेतों में से एक भी संकेत हमारा शरीर हमें दे रहा तो उसके लिए उपयोगी कदम उठाए जा सकते हैं। 



आज हमारे इस पोस्ट को बनाने का बस यही एक एकलौता मकसद था।  आप अपना ओर अपने परिवार जनों को लेकर सचेत हो जाए। आज हम आपसे पोस्ट में कमेंट करने के लिए नहीं कहेंगे। आप इस पोस्ट को पढ़िए और अपना ख्याल रखिए हम मिलते हैं। आपसे अगले पोस्ट में धन्यवाद ,,,




www.death_cloth.org login । www.death_cloth.org online । आप कब और कैसे मरोगे । जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । Www death_cloth । Www death date your name । www.death_cloth.org official website india । Www मौत Clock ऑर्ग । इंसान की मृत्यु क्यों होती है । Www मौत घड़ी ऑर्ग एप्लिकेशन डाउनलोड । हम कब मरेंगे । गूगल आप कब मरोगे । www.death_cloth.org download । मौत का पता कैसे चलता है? । आप की मृत्यु कब और कैसे होगी? । मृत्यु कैसे होती है इंसान की? । क्या मौत पहले से ही निश्चित होती है? । अकाल मौत कोई नहीं मरता, जान लेने से 24 घंटे पहले हर इंसान को ये 4 संकेत देते हैं यमराज । गूगल आप कब मरोगे



जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । मृत्यु की भविष्यवाणी । गूगल तुम कब मरोगे । Death Clock । मृत्यु योग कैलकुलेटर । समय से पहले मौत हो जाना । मौत कैसे आती है । अकाल मृत्यु के लक्षण । हम कब मरेंगे । Www death_cloth ऑर्ग । Www मौत घड़ी ऑर्ग एप्लिकेशन डाउनलोड



www.death_cloth.org login  ।  www.death_cloth.org online  ।  आप कब और कैसे मरोगे । www.death_cloth.org website india । Www death_cloth । जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । www.death_cloth.org hindi । www.death_cloth.org check । www.death_cloth.org website real । www.death_cloth.org login । Death Countdown app । Www death_cloth org review । www.death.date your name । Death day calculator astrology । Is death clock accurate । Death age calculator । How can I know my death time in astrology? । How do you calculate death age? । What is a death clock? । What is death life? । Free Lifespan prediction by date of birth । Death calculator । Death prediction by date of birth and time । How to know death date by Kundali । My death date and cause । Vedic astrology death prediction calculator । Death calculator by date of birth । Death time Dosha calculator । How to know death date by Kundali in Hindi । Life calculator by date of birth । How to calculate life span in Numerology । Is death clock accurate । Death Clock of the World । Death prediction Astrology in Hindi । How to know death । date by Kundali



How to know death date by Kundali in Hindi । Date of birthse death date । कुंडली सेआयु की गणना


आपकी मृत्यु कब होगी और उसका कारण क्या होगा? । कुंडली में आयु कैसे देखे? । मृत्यु का समय कैसे जाने? । अल्प आयु क्या होती है? । How to know death date by Kundali । How to know death date by Kundali in Hindi । Date of birth se death date । Free death prediction by date of birth । कुंडली से आयु की गणना । Date of birth se jane mrityu । मृत्यु योग कैलकुलेटर । Mrityu kundali online


यदि जन्म कुंडली में बृहस्पति अष्टम में है तो हमारी मृत्यु का कारण क्या होगा । Mrityu yog calculator । आयु निर्णय ज्योतिष


Mrityu yog in Kundali । Date of birth se jane mrityu । कुंडली में आयु


जानिए आपकी मृत्यु होगी तब आपकी उम्र कितने वर्ष होगी । कुंडली में अष्टम भाव । राहु की महादशा में मृत्यु । मृत्यु की भविष्यवाणी । कुंडली में ईश्वर प्राप्ति के योग । अल्पायु योग कैलकुलेटर । आपकी मृत्यु कब होगी और उसका कारण क्या होगा । कुंडली में मृत्यु की गणना । कुंडली में 12 भाव के स्वामी । साधना में सिद्धि के ज्योतिषीय योग । ईश्वर की प्राप्ति कैसे हो


राजनीति में सफलता के ज्योतिषीय योग । कुंडली में मृत्यु का योग । वैराग्य और केतु गृह



परमात्मा की प्राप्ति के उपाय । कुंडली में तांत्रिक योग । कुंडली में शत्रुहंता योग । नवमांश कुंडली में मोक्ष योग । ईश्वर प्राप्ति मंत्र । कुंडली में ग्रहों की युति । मृत्यु योग कैलकुलेटर । जीवात्मा योग ।  ईश्वर का मंत्र क्या है? । ईश्वर की प्राप्ति कैसे संभव है? । ईश्वर को कैसे खुश करें? । भगवान प्राप्ति के लिए क्या करना चाहिए? । परमात्मा प्राप्ति मंत्र । ईश्वर प्राप्ति का उपाय । कलयुग में भगवान को कैसे प्राप्त करें । Astrology Tips in Hindi । Jyotish in Hindi


Oneindia Astrology in Hindi । भगवत प्राप्ति सहज है । भगवत प्राप्ति के उपाय । ईश्वर प्राप्ति के मार्ग । भगवत प्राप्ति के लक्षण । परमात्मा की प्राप्ति के उपाय । मंत्र






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ