Header Ads Widget

गोल्ड colour का बन जाएगा आपका WhatsApp! कैसे चेंज करें App icon

 गोल्ड colour का बन जाएगा आपका WhatsApp! कैसे  चेंज करें App icon


गोल्ड colour का बन जाएगा आपका WhatsApp! कैसे  चेंज करें App icon

गोल्ड colour का बन जाएगा आपका WhatsApp! कैसे  चेंज करें App icon


Whatsapp Icon Into Gold -  आप अपने सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म whatsapp पर भी इस सेलिब्रेशन को बढ़ा सकते हैं और यह आप अपने मैसेज शेयरिंग प्लेटफॉर्म को सजाकर कर सकते हैं।


अब आप अपने सबसे लोकप्रिय इंस्टेंट Messaging प्लेटफॉर्म WhatsApp पर भी इस सेलिब्रेशन को बढ़ा सकते हैं और यह आप अपने मैसेज शेयरिंग प्लेटफॉर्म को सजाकर कर सकते हैं। WhatsApp logo आमतौर पर ग्रीन कलर का आइकन है और आप इसे एक शाइनिंग गोल्ड कलर के आइकन में बदल सकते हैं। यह काम आप एक आसान ट्रिक के जरिए कर सकते हैं। यहां हम आपको आसान टिप्स के जरिए WhatsApp लोगो को गोल्ड कलर में बदलने का तरीका बता रहे हैं।




WhatsApp icon को Gold में कैसे बदलें


अपने WhatsApp icon को Gold प्लेटेड आइकन में तब्दील करने के लिए सबसे पहले अपने phone में नोवा लॉन्चर download करना पड़ेगा।

जब आपके फोन में नोवा लॉन्चर डाउनलोड हो जाएगा तो फिर आपको ऐप ओपन करनी है और फिर अपने फोन पर अपने पसंद के स्टाइल का चयन करना है।

स्टाइल का चयन करने के बाद आपको गोल्डन WhatsApp आइकन की इमेज सर्च करनी है।

अब आपको जो भी सबसे ज्यादा पसंद है उसे डाउनलोड करने का ऑप्शन आपके पास है।


Read also :- google pay कैसे बनाये


अब आपको सिर्फ 2 second के लिए WhatsApp icon पर टैप करना है। इसके बाद आपके phone में आपका WhatsApp logo gold कलर में बदल जाएगा।


Read also :- घर बैठें पैसे कैसे कमाये जाने


Note:- Jio यूजर्स न करें ये गलतियां, नहीं तो खाली हो जाएगा आपका बैंक अकाउंट फिर आपको स्क्रीन विंडो पर एक एडिटिंग पेंसिल नजर आएगी। उस पर टैप कीजिए और अब download की गई गोल्डन WhatsApp logo इमेज का चयन करने के लिए अपनी photo gallery में जाना है।


Read also :- घर बैठे loan कैसे ले जाने



अब आपको डन पर click करना है और यहां पर आपका WhatsApp logo  गोल्डन WhatsApp logo में बदल जाएगा। आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि आपके जरिए डाउनलोड किया गया WhatsApp आइकन ट्रांसपेरेंट PNG फॉर्मेट में होना चाहिए। अगर ऐसा नहीं होता है तो उसे WhatsApp गोल्ड लोगो के तौर पर सेट नहीं किया जा सकेगा।


इस साल WhatsApp में कई और feature भी आए हैं-


फेसबुक के स्वामित्व वाली इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp हमें नई सुविधाएं प्रदान करता रहता है। इस साल आए फीचर्स में पहला फीचर WhatsApp यूजर्स के फोन के एक्सेस के बिना desktop app के जरिए कॉलिंग करता है। इसके साथ WhatsApp पेमेंट पैसे भेजने या रिसीव करने के लिए इस साल बड़े स्तर से इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही ऑडियो एडिट फीचर जो यूजर्स को वॉयस नोट्स भेजने से पहले उन्हें सुनने की अनुमति देती है। वहीं मीडिया फाइल्स को गायब करने वाला व्यू-वन्स फीचर है। मल्टी-डिवाइस फीचर के जरिए यूजर एक ही समय में कई डिवाइस फोन, laptop या tablet में whatsapp का इस्तेमाल कर सकते हैं।


Read also :- E-sharm card कैसे apply करे और क्या फायदे हैं



गोल्ड colour का बन


गोल्ड colour का बन जाएगा आपका whatsapp! कैसे चेंज करें app icon


गोल्ड colour का बन जाएगा आपका whatsapp! कैसे


गोल्ड colour का बन जाएगा आपका whatsapp! कैसे चेंज करें app आइकन


गोल्डन कलर बनाने का तरीका


गोल्डन कलर बनाना सिखाइये


colour का बनर


colour का बनल


.... colour का बना

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ