Header Ads Widget

Fake call/message कैसे करें? (How to make Fake call/message?)

 Fake call/message कैसे करें? (How to make Fake call/message?)

Fake call/message कैसे करें? (How to make Fake call/message?)


Fake call/message kaise kare :- हाय दोस्तों, क्या आप भी फेक कॉल लॉग और फेक मैसेज बनाकर दोस्तों और परिवार के सदस्यों को सरप्राइज देना चाहते हैं, तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं। इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि "fake call या message कैसे करें?, फेक कॉल लॉग और फेक फोन कॉल कैसे बनाते हैं।" मूल रूप से, आप जब चाहें अपने फोन पर फर्जी संदेश प्राप्त कर सकते हैं और आप अपने फोन पर फर्जी फोन कॉल भी प्राप्त कर सकते हैं। यह प्रक्रिया करना बहुत ही आसान है। आप फर्जी फोन कॉल या मैसेज बना सकते हैं।



 Fake Call Log, Fake Message बनाने के लिए हम Fake Call और sms नाम के एप्लिकेशन या वेबसाइट का उपयोग करने वाले हैं, आप नीचे दिए गए डाउनलोड लिंक पर क्लिक करके इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। यह ऐप Android और iOS दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है और सबसे अच्छी बात यह है कि क्या यह आपके लिए बिल्कुल मुफ्त है। आप अनलिमिटेड फर्जी कॉल लॉग और फर्जी फोन कॉल या मैसेज को कर सकते है।



Fake Call या message करने वाला app/website (Fake call or messaging app/website)


 हम यहां आपको "Fake Call या message करने वाला 5 app/website" के बारे में बताने वाले हैं, जिसे आप नीचे स्क्रॉल कर के पढ़ सकते हैं :-


1. Dingtone से Fake Call कैसे करें? (How To Make Fake Call From Dingtone?)


  Dingtone एक fake call और message टेक्स्टिंग ऐप है। यह प्राथमिक रूप से वाई-फाई वाले लोगों के लिए दूसरी लाइन सेवा या सस्ते फोन कॉल सेवा के रूप में कार्य करता है। हालाँकि, आप इसमें अपना फोन नंबर काफी आसानी से बदल सकते हैं और विज्ञापन देखकर आप Free में Call और Message कर सकते हैं। 


  इस प्रकार, यदि आपको आवश्यकता हो, तो आप कभी-कभार फर्जी फोन कॉल कर सकते हैं। यह तब तक मुफ्त टेक्स्टिंग के लिए भी अच्छा काम करता है जब तक आपको विज्ञापन देखने में कोई आपत्ति नहीं है। यह कॉलर आईडी स्पूफर या ऐसा कुछ नहीं है। हालाँकि, इसमें साइन अप करना तेज़ और आसान है, इसलिए आप अभी भी इसका उपयोग कुछ मज़ेदार बनाने के लिए कर सकते हैं।


            Dingtone Download


2. Fake Me A Call से Fake Call कैसे करें? (How To Make Fake Call With Fake Me A Call?)


  यह Fake Me A Call ऐप आपको अपनी पसंद के संपर्क से एक नकली फोन कॉल प्राप्त करने देता है। फिर, यह अजीब या असहज स्थितियों से बाहर निकलने या अपने दोस्तों के साथ खिलवाड़ करने के लिए उपयोगी है। यह ऐप आपको फर्जी कॉलर का नंबर और फोटो तय करने देता है। आप कॉल शेड्यूल भी कर सकते हैं और यहां तक ​​कि अपने नकली कॉलर के लिए एक निर्दिष्ट रिंगटोन भी सेट कर सकते हैं। 


  हमें यह पसंद है, क्योंकि इसमें बहुत कम जोड़ हैं, जो हमें काफी पसंद हैं। उदाहरण के लिए, यह यह निर्धारित करने के लिए निकटता सेंसर का उपयोग करता है कि फोन आपके चेहरे के पास है या नहीं, इसलिए यह स्क्रीन को अंधेरा कर देगा जैसे आपका वास्तविक डायलर ऐप करेगा। प्रो संस्करण एक बेतुका $10.99 है, लेकिन अन्यथा, यह अच्छे स्पूफ कॉल ऐप्स में से एक है।


         Fake Me A Call Download


3. Second Phone Number से Fake Call कैसे करें? (How To Make Fake Call From Second Phone Number?)


 Second Phone Number शरारत कॉल के लिए एक उत्कृष्ट ऐप है। यह आपको दूसरा नंबर प्राप्त करने के लिए देता है। आप उस दूसरे नंबर का इस्तेमाल कॉल और मैसेज दोनों के लिए कर सकते हैं। ऐप का नि: शुल्क परीक्षण है लेकिन अन्यथा क्रेडिट सिस्टम पर काम करता है। आप क्रेडिट खरीदते हैं, कॉल करते हैं, और जब आपके पास क्रेडिट खत्म हो जाता है, तो रुक जाते हैं।


   इस प्रकार, आपको इसके लिए केवल तभी भुगतान करना होगा जब आप वास्तव में इसका उपयोग करेंगे। यदि आपके मित्र आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे नंबर को पकड़ लेते हैं, तो आप और भी नए नंबर जोड़ सकते हैं। यहां सब कुछ काफी उचित है और हमारे परीक्षण में ठीक काम किया है।


    Second Phone Number  Download


4. Talkatone से Fake Call कैसे करें? (How To Make Fake Call From Talkatone?)


Talkatone एक ऐसी सेवा है, जो आपको फर्जी फोन नंबर प्रदान करती है ताकि आप कॉल और टेक्स्ट संदेश भेज सकें। यह आम तौर पर उन लोगों के लिए होता है जो दूसरी लाइन, एक अनाम लाइन या उन लोगों के लिए एक प्राथमिक लाइन चाहते हैं, जो सेल फोन योजना नहीं चाहते हैं। हालाँकि, इस तरह के ऐप्स उत्कृष्ट स्पूफ़ कॉल ऐप्स बनाते हैं। 


  आप एक नंबर प्राप्त कर सकते हैं, जिसे कोई नहीं जानता है, इसका उपयोग कॉल को धोखा देने के लिए करें (या तो अपने लिए या किसी और को), और इससे दूर हो जाएं। इसके अतिरिक्त, इस तरह की सेवाएं टेक्स्ट भी प्रदान करती हैं ताकि यदि आप उस मार्ग पर जाना चाहते हैं, तो आप नकली नंबर से टेक्स्ट कर सकते हैं। ऐप एक क्रेडिट सिस्टम पर काम करता है इसलिए आप थोड़ा पैसा खर्च करते हैं, कुछ फोन कॉल करते हैं, और यदि आप चाहें तो बाद में अधिक खर्च करते हैं।


              Talkatone Download


5. TextPlus से Fake Call कैसे करें? (How To Make Fake Call With TextPlus?)


  TextPlus काफी हद तक डिंगटोन की तरह है। आप साइन अप करते हैं, एक वास्तविक फ़ोन नंबर प्राप्त करते हैं, और इसका उपयोग लोगों को कॉल और टेक्स्ट करने के लिए करते हैं। शरारत कॉल के लिए जरूरत पड़ने पर अपना नंबर बदलना अपेक्षाकृत आसान है और आपको हर महीने एक निश्चित मात्रा में मुफ्त कॉल और टेक्स्ट संदेश मिलते हैं। आप विज्ञापन देखकर या मासिक शुल्क पर सेवा की सदस्यता लेकर अधिक कमा सकते हैं। 


  यह अंतरिक्ष में सबसे बड़े और सबसे सम्मानित फ्री कॉल ऐप में से एक है और इसने हमारे लिए ठीक काम किया है। इसकी अधिकांश विशेषताएं उन लोगों के लिए हैं, जो लोगों के साथ खिलवाड़ करने के लिए एक मजाक लाइन के बजाय एक वैकल्पिक फोन लाइन चाहते हैं। हालाँकि, यदि आप इस तरह के और सामान चाहते हैं, तो आप वॉयस चेंजर ऐप और ऐसी अन्य चीजें कहीं और पा सकते हैं।


               TextPlus Download



हम फेक कॉल लॉग कैसे बना सकते हैं? (How can we create Fake Call Log?)


अगर आप चाहते हैं अपने फोन पर फर्जी कॉल लॉग और फर्जी फोन कॉल बनाना, तो यह बहुत ही आसान है, आपको बस नीचे बताए गए चरणों का पालन करना है और आप बहुत आसानी से Fake Call और Message डाउनलोड करने और एंड्रॉइड फोन लॉग को बदलने में सक्षम होंगे। आप यहां fake call करने की प्रक्रिया को देख सकते हैं :-


चरण 1.:- सबसे पहले आप कोई भी Fake Call App को open करें। या फिर ऊपर बताए गए कोई भी Apps को खोलें।


चरण 2.:- उसके बाद आपको Call वाले ऑप्शन को क्लिक करना होगा।


चरण 3.:- फिर आपको वह मोबाइल नंबर को दर्ज करना होगा, जिसके वाले में आप fake call को करना चाहते हैं।


चरण 4.:- उसके बाद आपको Call वाले बटन को क्लिक करना हैं।


चरण 5.:- अब आपका Fake Call लग चुका है, जिसका मोबाइल नंबर दर्ज किए थे।



नकली एसएमएस टेक्स्ट संदेश कैसे बनाएं? (How to Create Fake SMS Text Message?)


  अगर आप अपने फोन में फर्जी मैसेज बेजना या डाउनलोड करना चाहते हैं या फेक मैसेज पाना चाहते हैं, तो यह फीचर इस ऐप में भी उपलब्ध है। आप जब चाहें अपने फोन पर नकली संदेश प्राप्त कर सकते हैं, इसके लिए आपको निम्नलिखित चरणों का पालन करना होगा।


 इस ऐप की सबसे अच्छी बात यह है कि यह इनकमिंग कॉल के साथ-साथ आउटगोइंग कॉल इतिहास के साथ-साथ नकली संदेश भी बना सकता है। आप यहां फेक टेक्स्ट मैसेज बनाने की स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया दिए गए हैं, आप देख सकते हैं :-

 

चरण 1.:- सबसे पहले आप कोई भी Fake Call App को open करें। या फिर ऊपर बताए गए कोई भी Apps को खोलें।


चरण 2.:- उसके बाद आपको Mesaage वाले ऑप्शन को क्लिक करना होगा।


चरण 3.:- फिर आपको वह मोबाइल नंबर को दर्ज करना होगा, जिसके वाले में आप fake message को भेजना चाहते हैं।


चरण 4.:- उसके बाद आपको Send वाले बटन को क्लिक करना हैं।


चरण 5.:- अब आपका Fake SMS Text उसके पास जा चुके हैं, जिसका मोबाइल नंबर दर्ज किए थे।


 

फेक कॉल लॉग एपीके की विशेषताएं? (Features of Fake Call Log APK?)


  Fake Call एप्लिकेशन एक नकली कॉलर का अनुकरण करता है, जो आपको अजीबता से मुक्त करता है, जैसे कि एक शराबी पेय, एक हल्की बातचीत। एप्लिकेशन एक समय-आधारित नकली संदेश प्रेषक का अनुकरण करता है जिसे आप न केवल इनबॉक्स के लिए, बल्कि इनबॉक्स, ड्राफ्ट बॉक्स और त्रुटि मेलबॉक्स के लिए भी अनुकूलित करते हैं, जो आपको संकल्प के लिए संदेशों को अनुकरण करने में मदद करता है। अजीब मामलों में भागना।


✔ आवेदन नकली है इसलिए यह कोई शुल्क नहीं लेता है, यह मुफ़्त है।


✔  पता लगाने से बचने के लिए आवेदन का नाम "कॉल सहायक" में बदल दिया जाएगा।


✔ सिमुलेशन - फर्जी कॉल (इनकमिंग कॉल, आउटगोइंग कॉल, मिस्ड कॉल):


✔ कई फोन लाइनों के लिए स्क्रीन कॉल का अनुकरण करें: सैमसंग, वीवो, ओप्पो, रियलमी, वनप्लस, श्याओमी, और उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं के अनुसार लगातार अपडेट किया जाएगा।


✔ नकली कॉलर जानकारी को अनुकूलित करें: नाम, फोन नंबर, चित्र, रिंगटोन, आवाज।


✔ अपने संपर्कों से फर्जी कॉलर जानकारी चुनें।


✔ उपलब्ध व्यक्तित्व / नकली कॉलर वर्ण चुनें: गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, पिज़ा।


✔ ऑडियो रिकॉर्ड करें या नकली फर्जी कॉल करने वालों के लिए उपलब्ध ऑडियो क्लिप का चयन करें फोन को सुनें।


✔ एक विशिष्ट समय पर एक नकली कॉल शेड्यूल करें।


✔ अनुकूलित कंपन मोड, नकली के लिए बज और बात करते समय सिमुलेशन calls.- - नकली संदेशों (इनबॉक्स, जाना, ड्राफ्ट, त्रुटियों, ...)


✔ नकली संदेशों के लिए अनुकूलित जानकारी: नाम, फोन नंबर, संदेश सामग्री


✔ नकली संदेश जानकारी से चुनें अपने संपर्क।


✔ छेड़छाड़ किए जाने वाले मेलबॉक्स फ़ोल्डर का चयन करें: इनबॉक्स, भेजा गया, त्रुटि, ड्राफ्ट, गो, …


✔ नकली संदेशों के लिए समय अनुकूलित करें।



Fake Call से सबंधित पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQ related to Fake Call)


Q1- क्या यह ऐप फ्री है?

  पूरी तरह से मुफ़्त नहीं है, लेकिन कुछ Google विज्ञापनों का समर्थन करता है


Q2-क्या यह ऐप वास्तव में एक नकली कॉल लॉग उत्पन्न करता है?

  नहीं, ये ऐप वास्तव में कोई कॉल या एसएमएस नहीं पैदा कर रहे हैं, इस प्रकार की चीजों का उपयोग केवल शरारत उद्देश्यों के लिए करना चाहिए।


Q3 - क्या मैं फर्जी कॉल स्क्रीन को कस्टमाइज़ कर सकता हूँ?

 हाँ मेरे दोस्तों, हम इस ऐप में कॉल स्क्रीन को पूरी तरह से अनुकूलित कर सकते हैं।





बिना नंबर दिखाए कॉल कैसे करें, Fake call online, Fake call online free, Unlimited Fake Call kaise kare, Kisi ko kisi bhi number se Call kaise kare, Fake call kaise kare, Fake call prank, Unlimited fake call, Fake call number, प्राइवेट नंबर से कॉल कैसे करें


Fake call free, Globfone, Fake call app, Fake call apk, Unlimited Fake Call kaise kare, Fake call kaise pata kare, Fake call prank, Fake call online, नंबर बदलकर कॉल कैसे करें, Fake call number, Fake call free


Kisi ko kisi bhi number se Call kaise kare, कॉल करने पर नंबर न दिखे अप्प, Fake call app, मैजिक कॉल कैसे करें, प्राइवेट नंबर से कॉल कैसे करें, Fake call India, Fake call apk, नंबर बदलकर कॉल कैसे करें


प्राइवेट नंबर से कॉल कैसे करें, कॉल करते समय आवाज कैसे बदलें, कॉल करने पर नंबर न दिखे अप्प, Kisi ko phone kare to number na dikhe, बिना नंबर दिखाए कॉल कैसे करें, कॉल OTP बिना विवरण अन्य नंबर, Dusre ke Number se dusre ko call kaise karen, प्राइवेट नंबर से कॉल कैसे करें App


मैजिक कॉल कैसे करें, Google se call karna hai, गूगल से कॉल कैसे करें, Kisi ko Call karne Par Number na jaye, Ladki ki awaz mein baat kaise kare, for Fake call ka pata Kaise lagaye, Fake Call app Fake Call Kaise Kare, how to Hide number During call,Fake call screenshot generator, Fake call number, Fake call log generator, Fake call log generator iPhone




Fake call/message कैसे करें के बारे में अंतिम शब्द (Final Words About How to Fake Call/Message)


इस लेख में हम एंड्रॉइड फोन पर फेक कॉल लॉग, फेक मैसेज कैसे बनाएं, इस बारे में चर्चा कर रहे हैं, लेकिन दोस्तों आप इसका इस्तेमाल केवल अपने दोस्तों के साथ शरारत करने के लिए करेंगे। किसी भी गैर कानूनी गतिविधि के लिए इस ऐप का इस्तेमाल न करें। दोस्तों अगर आपका कोई और सवाल है, तो आप हमें नीचे कमेंट में जरूर बताएं, मैं आपके सवालों के जवाब खोजने में आपकी मदद करूंगा। धन्यवाद,

 ये p

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ